Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    36 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं मिले प्रशिक्षु दरोगा, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-पिछले दिनों प्रशिक्षु दरोगा अजय कुमार के अचानक गायब हो जाने को लेकर उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।
     बताते चले कि अजय कुमार दो भाई थे वह इटाढी प्रखंड के सिधाबाध गांव के निवासी हैं।
     पठन पाठक करने को लेकर शहर के धोबी घाट इलाके में मकान बनाकर आते थे। मूल रूप से सरस्वती विद्या मंदिर में शिक्षा ग्रहण कर 1999 बैच में दरोगा बने 27 मई को डिहरी में  योगदान किया। उसके उपरांत 28 मई को ही नगर के मॉडल थाने में प्रक्षिक्षण प्राप्त करने को अपना योगदान किया और 30 मई को सुबह 6:00 बजे घर से थाना जाने को निकले परन्तु थाना पर नहीं पहुंच पाए और लापता हो गए।
     परिवार को सूचना प्राप्त होते ही रिश्ते नाते सगे संबंधी सभी लोग एकत्रित होकर खोज में लग गये परंतु घटना के 36 घंटे बीत जाने के बाद भी उनका कहीं पता नहीं लग पाया। उनके माता भाई और बहन सहित चाचा चाची का रो-रोकर बुरा हाल है।
     मां ने कहा कि मेरे बच्चे का अपहरण हो गया है मेरे लड़का ने  थाने को आवेदन दिया है परंतु प्रशासन इसको मानने को तैयार नहीं है ।परिवार के लोगों ने प्रशासन की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करते हुए कहा कि अपहरण के 36 घंटे बीत जाने के बाद भी प्रशासन गायब हुए दरोगा की खोज कर पाने में  नाकामयाब है।डीएसपी सतीश कुमार की माने तो पुलिस उनके मोबाइल नंबर को ट्रेस करते हुए तथा उनके कार्ड डिटेल को देखकर आगे की कार्रवाई कर रही है। आशा है कि बहुत जल्द ही उनका खुलासा कर लिया जाएगा।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view