Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    वीडियो:- कांग्रेस विधायक पर युवा नेता ने लगाया अपहरण का आरोप, एस पी कार्यालय पहुंच मांगी सुरक्षा

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-सदर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के विरूद्ध अपहरण करने का आरोप लगाते हुए उनकी ही पार्टी के युवा नेता पंकज उपाध्याय ने यह शिकायत धनसोई थाने में लिखित रुप से दी है। वही आज बक्सर एस पी कार्यालय पहुंचे जहां अपनी सुरक्षा की मांग की।वही इस मामले में सदर विधायक का कहना है कि पंकज उपाध्याय उनके नाम पर रोहतास के नासरीगंज के अंगियांवर गांव के डायमंड घाट से अवैध वसूली कर रहे थे। जिसका उन्होंने विरोध किया है। बावजूद इसके पंकज अभी भी अपनी आदत में सुधार नहीं ला रहे हैं। जिसके बाद मामले को लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत की है। उन्होंने कहा कि इस तरह का कार्य कर पंकज उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं। बार-बार मना करने के बावजूद भी वह अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं।
    दूसरी तरफ पंकज उपाध्याय ने विधायक पर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने जिले के धनसोइ थाना में लिखित शिकायत में कहा है कि विधायक ने उनका अपहरण कर लिया था और उनको जान से मारने की योजना थी। लेकिन किसी तरह अपनी जान बचाकर भागे और थाने पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि यह सिर्फ इसलिए हो रहा है क्योंकि वह बालू की ठेकेदारी कर रहे हैं और विधायक को उसमें से अपना हिस्सा चाहिए।
    देखे वीडियो:-

    वही मामले में जब जिले के एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि विधायक पर अपहरण के आरोप की शिकायत लेकर उसे संबंधित थाना बनारस के रामनगर थाना को भेज दी गयी है। क्योकि अपहरण की बात वही से होने की पंकज ने बात बताई है। एसपी ने कहा कि शुरुआती तौर पर मामला बालू के धंधे में विवाद को लेकर प्रतीत होता है। हालांकि मामला बनारस के  रामनगर थाने की है इसलिए कानूनी कार्रवाई उन्ही के द्वारा की जाएगी।
    बता दें कि पंकज उपाध्याय विधायक के बेहद करीबी माने जाते हैं, ऐसे में इस तरह का मामला सामने आना किसी बड़े आश्चर्य से कम नहीं है।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view