Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    केंद्रीय मंत्री पदभार संभालने से पहले कैम्पस में किये वृक्षारोपण

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-बक्सर संसदीय क्षेत्र के सांसद सह केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने मंगलवार को दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय में अपना पदभार सम्भाला।
    केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने पदभार सम्भालने के पूर्व पर्यावरण बचाने के लिए मंगलवार को पर्यावरण से जुड़े कई सन्देश उन्होंने दिया. सबसे पहले वे अपने दिल्ली स्थित सरकारी आवास 30 से डॉ एपीजे अब्दुल कलाम मेट्रो की सवारी कर कार्यालय तक पहुँचे. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील किया कि ज्यादा से ज्यादा पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग करे ताकि प्रदूषण की ग्राफ को कम किया जा सके वही श्री चौबे ने कार्यलय में प्रवेश से पहले निर्माण भवन की कैम्पस में पाँच प्रकार के अलग अलग वृक्ष लगाकर पर्यावरण को बचाने का संकल्प लिए। इसके उपरान्त वे कार्यालय में वैदिक मंत्रोचार के साथ ईश्वर की पूजा-अर्चना कर अपने मंत्रालय का पदभार सम्भाले. इस दौरान श्री चौबे ने पत्रकारों से वार्ता किया और उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य एवं पर्यावरण एक दूसरे के पूरक है पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाना हमारी कर्तव्य है साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में वृक्षारोपण करें।
    बताते चलें कि श्री अश्विनी चौबे के कार्यालय में पदभार सम्भालने के दौरान जिले से भी कुछ समर्थक अपने सांसद को शुभकामनाएं देने पहुँचे हुए थे जिसमे भाजपा के वरिष्ठ नेता कतवारू सिंह भी मौके पर मौजूद रहे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view