Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    घर में पत्नी एवं बच्चों को बंद कर, हुआ फरार

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-अपने ही घर मे पति ने अपने पत्नी समेत तीन बच्चों को घर मे बन्द कर देने की मामला सामने आया। यह तब खुलासा हुआ जब उसकी पत्नी ने नगर थाना को फोन कर अपनी सारा बात बताई।
    फोन पर सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष मौके पर पहुँच बन्द घर से महिला और उसके तीन बच्चों को बाहर निकाला।
     जानकारी के अनुसार कोईपुरवा मोहल्ले के रहनेवाले अजय सिंह दो दिन पहले घर से किसी काम के लिए निकला था. निकलते समय उसने घर के बाहर के दरवाजे पर ताला मार दिया, जब बच्चे बाहर जाने के लिए दरवाजे खोल रहे थे, तो दरवाजा नहीं खुला.

    महिला बार-बार दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन खुल नहीं पा रहा था. जब घर में रखे खाने वाला सामान खत्म होने लगा तो चिल्लायी, लेकिन किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी, जब पूरा समान खत्म हो गया तो दो दिन बाद बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे महिला ने इसकी सूचना नगर थाना अध्यक्ष को फोन पर दी.

    सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की तो देखा कि घर का दरवाजा आगे से बंद है. पुलिस ने दरवाजा का ताला तोड़ दिया और सभी को अपने साथ थाने ले गयी.
    महिला परमसीला देवी ने बताया कि उसके पति हमेशा उसके साथ मारपीट करते रहते हैं. दो दिन पहले भी उसके साथ मारपीट की थी और घर मैं बंद कर का कहीं चले गये हैं.
    नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पारिवारिक विवाद प्रतीत होता है. बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा. उन्होंने बताया कि अभी तो उसके पति का कुछ पता नहीं चल पाया है. पति के मिलते ही पूरे मामले सामने आ जायेगा।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view