Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    ईद के शुभ अवसर पर हुआ क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-सदर प्रखंड के उमरपुर पंचायत अन्तर्गत नाट गांव के खेल मैदान में ईद के शुभावसर पर मंगलवार को NCC क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया।

     क्रिकेट मैच का आयोजन नाट क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष सह युवा समाजसेवी आशिफ राजा उर्फ गोलू द्वारा किया गया।
     वही क्रिकेट टूर्नामेंट के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उमरपुर पंचायत के मुखिया विरेन्द्र राय उर्फ ललक राय रहे। उन्होंने फीता काट कर मैच का उद्घाटन की। वही अतिथियों एवं खिलाड़ियों के स्वागत के लिए नाट ग्राम के वार्ड पार्षद मो. रहमान,सिटी कम्प्यूटर संस्थान के प्रोप्राइटर लियाकत अली,राहुल मिश्रा,खुर्शीद,टाईगर समेत दर्जनों की संख्या में स्थानीय लोग मौके पर मौजूद रहे।

    आयोजनकर्ता आशिफ राजा ने बताया कि इस मैच को ईद के शुभावसर पर आपसी भाईचारे एवं सौहार्द को बनायें रखने के उद्देश्य से आयोजित किया गया है।
    NCC क्रिकेट टूर्नामेंट का आज पहला मैच का मुकाबला अर्जुनपुर एवं सोहनीपट्टी के टीम के बीच हुआ जिसमे अर्जुनपुर टीम की कप्तान पिंटू कुमार व सोहनीपट्टी टीम की कप्तान जितेन्द्र कुमार थे. मैच में अर्जुनपुर टीम ने टॉस जीत गई और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. इस बीच अर्जुनपुर की टीम ने अच्छे प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट की नुकसान पर सोहनीपट्टी टीम के सामने 83 रन का लक्ष्य रखा. सभी ओवर के समाप्ति के बाद सोहनीपट्टी टीम को बल्लेबाजी करने का मौका मिला जिसके बाद मैच बहुत ही रोमांचक स्तिथी में पहुँच चुका था किन्तु, सोहनीपट्टी की टीम को अर्जुनपुर की टीम ने 7 विकेट से पराजित कर किया।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view