Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    सीआईएसएफ के जवान से 90 हजार की लूट

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज चप्पल फैक्टरी के समीप बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर सीआइएसएफ के जवान से 90 हजार रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे.
      पीड़ित के बयान पर दो नामजदों समेत चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.
    बताया जाता है कि बैरिया पंचायत के चौबे चक निवासी सीआइएसएफ का जवान मदन मोहन तिवारी अपने बहन की शादी के लिए अपने गांव आये थे.

    मंगलवार को करीब 12 बजे वह ब्रह्मपुर बाजार से गहना और पकड़े खरीदने के लिए 87 हजार रुपये लेकर जा रहे थे. जैसे ही सीआइएसएफ का जवान मदन मोहन तिवारी निमेज चप्पल फैक्टरी के समीप पहुंचे तो पहले से घात लगाये लोगों ने रोक लिया. इसके बाद सभी ने हथियार दिखाकर पैकेट में रखे 87 हजार और हाथ की घड़ी छीन लिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भागने में सफल रहे.

    वहीं पीड़ित ने इसकी सूचना ब्रह्मपुर थाना की पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिया.
     ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view