Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में ही है देश सुरक्षित: अश्विनी चौबे

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्यमंत्री सह एनडीए भाजपा प्रत्याशी श्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है और उन्नति के पथ पर अग्रसर हो रहा है। बच्चों के भविष्य और देश की तरक्की के लिए श्री मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। विपक्ष कभी नहीं चाहता देश आगे बढ़े इसलिए सारे दल एकत्रित होकर श्री मोदी को रोकने का षडय़ंत्र रच रहे हैं।
    श्री चौबे रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र अंतगर्त दिनारा विधानसभा के सूरतापुर,सैंसड़, भूईं, सेमरी, बराढ़ीकलां, कोइरियां, योगियां, मानपुर, जमरोढ़, दिनारा, समहूति, गिरधरिया, अकोड़ा, गोपालपुर सहित दर्जनों गांवों में जनसंपर्क और चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने श्री चौबे का फूल मालाओं एवं सिर पर साफा बांधकर भव्य स्वागत कर उन्हें अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया।  उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में शहरों की तर्ज पर गांवों का विकास किया जा रहा है। आज गांवों में भी लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है, जिससे अब बक्सर संसदीय क्षेत्र के गांव स्मार्ट बनने की राह पर हैं।

    *विपक्षी हार देखकर फैला रहे हैं झूठ*
    श्री चौबे ने कहा कि विपक्षी के पास कोई मुद्दा नहीं है। महागठबंधन के लोग झूठ और खुद  के विकास की राजनीति करते हैं। एनडीए का लक्ष्य सभी का सर्वांगीण विकास हो। यह ध्येय है। विपक्षी हार देखकर झूठ फैला रहे हैं कि बाबा ने एम्स भागलपुर को दे दिया है। जबकि ऐसा कुछ नहीं है। बक्सर संसदीय क्षेत्र में विकास किया हूं। आप सभी के आशीर्वाद से यह आगे भी जारी रहेगा।
    *देश की एकता व अखंडता के लिए है चुनाव*
    उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की एकता व अखंडता से जुड़ा हुआ है। सभी लोगों को देश को सुरक्षित हाथों में पहुंचाने का संकल्प लेना है। 19 मई को वोट के माध्यम से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूती प्रदान करनी है। श्री चौबे ने महागठबंधन से लोगों को सचेत रहने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि महागठबंधन का लक्ष्य स्वयं और परिवार का विकास है। जबकि, एनडीए का एजेंडा सबका साथ सबका विकास है। शहर से लेकर गांव तक का विकास है। श्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने कार्यकाल में आतंकवाद, भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि दिनारा विधानसभा में देश व प्रदेश की एनडीए की सरकार ने निरंतर विकास के लिए कार्य कर रही है। बड़ी परियोजनाएं पाइप लाइन में है। जिनके पूरा होने के बाद इस क्षेत्र को एक नया स्वरुप मिलेगा। इस अवसर पर एनडीए के स्थानीय कार्यकर्ता, पदाधिकारी व बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view