Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    पीएम मोदी पहुँचे बक्सर, कहे चुनाव परिणाम तय करेगा अपने बच्चों का भविष्य

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा और इस चरण में बिहार की 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। आज पीएम मोदी बिहार के बक्सर और सासाराम में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। बक्सर के अहिरौली में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जीत तो निश्चित है। साथ ही विपक्ष पर आरोप लगाया कि उन्हें सिर्फ गाली देना आता है। बक्सर में पीएम मोदी भाजपा के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के लिए वोट की अपील करेंगे।


    बता दें कि मंगलवार और बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बक्‍सर, सासाराम और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्रों में तीन-तीन चुनावी सभाओं को संबोध्रित करने वाले हैं।
    पटना के बिहटा में वायुसेना के एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद पीएम मोदी दोनों चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे। बता दें कि बक्सर से केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और सासाराम से छेदी पासवान और पाटलिपुत्र सीट से रामकृपाल यादव भाजपा के उम्मीदवार हैं ।
    बिहार में इतनी चुनावी सभाओं को कर चुके हैं संबोधित
    लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी ने पहली बार दो अप्रैल को जमुई में लोजपा के उम्मीदवार चिराग पासवान और गया में जदयू उम्मीदवार विजय मांझी के  लिए चुनावी सभा की थी और लोगों से वोट देने की अपील की थी। फिर11 अप्रैल को वे भागलपुर आए थे और 20 अप्रैल को अररिया में चुनावी सभा को संबोधित किया था।
    उसके बाद 25 अप्रैल को उन्होंने दरभंगा में बीजेपी उम्मीदवार गोपालजी ठाकुर और 30 अप्रैल को मुजफ्फरपुर में अजय निषाद के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया था। फिर 4 मई  को प्रधानमंत्री मोदी ने वाल्मीकिनगर में सभा की थी। बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए ये पीएम मोदी की सातवीं सभा है।
    गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में मोदी सरकार के चार मंत्रियों - रविशंकर प्रसाद, अश्विनी चौबे, रामकृपाल यादव और आरके सिंह के भाग्‍य का फैसला होना है। इस कारण भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है।
    बक्सर की सभा में पीएम के साथ मंच पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, कृषि मंत्री प्रेम  कुमार, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, आरा के भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह समेत अन्य नेता मौजूद रहेंगे. सासाराम के न्यू एरिया स्थित चंदन पहाड़ी के मैदान में उनकी सभा होगी, जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. कहा जा रहा है कि पीएम मोदी के भाषण देने के लिए भव्य मंच बनाया गया है. साथ ही लोगों के बैठने के लिए अलग से पंडाल की व्यवस्था की गयी है. वहीं पीएम मोदी की सभा के मद्देनजर यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. सैकड़ों की संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गयी है. वहीं, सासाराम की सभा में सीएम नीतीश कुमार, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, सांसद चिराग पासवान, सासाराम के प्रत्याशी छेदी पासवान समेत अन्य महत्वपूर्ण लोग रहेंगे.
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view