Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    डुमराँव स्टेशन के समीप शुरू हुआ शीतल पेयजल सेवा

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-गर्मियों की महीना में लोगों को अपनी प्यास बुझाने के लिए शीतल जल की जरूरत अधिक बढ़ जाती है. कहा गया है जल ही जीवन है यदि इस चिड़चिड़ाती धूप में थके प्यासे यात्रियों को शीतल जल मिल जाये तो जल से प्यास तो बुझती ही है अपितु थके हुए शरीर में नया ऊर्जा का संचार भी होता है उपर्युक्त सभी बाते शनिवार को डुमराँव स्टेशन  स्थित महावीर मंदिर के समीप रुद्रसागर शीतल पेयजल सेवा की उद्घाटन करते वक्त नगर के वरिष्ठ चिकित्सक बालेश्वर सिंह ने कही।

    आपको बता दे कि डुमराँव स्टेशन के समीप पेयजल सेवा की शुरुआत रुद्रसागर शीतल जल सेवा संस्थान खिरौली के द्वारा किया गया है तकरीबन पिछले 14 वर्षो से इस संस्थान द्वारा शीतल पेयजल सेवा लगातार जारी है. वहीँ संस्थान के तरफ से जल संरक्षण के लिए लोगों में स्लोगन की मदद से जागरूकता अभियान चलाया जाता है।
    शीतल पेयजल सेवा के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान डुमराँव जिला बनाओ संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष कमलाकांत यादव,रविशंकर चौबे,रिंटू चौबे,रेल यात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह,मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के जिलाध्यक्ष रामबहादुर सिंह,मिथिलेश राय, देवेन्द्र तिवारी,
    अनिल ओझा, अशोक सिंह, राकेश सिंह, विद्यार्थी परिषद के दीपक यादव, अमित कुमार, संटू मित्रा, प्रिंस कुमार, संजय चौबे, जितेंद्र कुमार, अनिल केशरी, विनीत दुबे, वैद्यनाथ यादव, मनीष दुबे, ददन यादव, पंकज कुमार, रमेश केशरी, मृतन कुमार, राजेश माली साथ में कई अन्य लोग मौके पर मौजूद रहे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view