Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    ट्रेन से गिरकर यात्री घायल, चल रहा ईलाज

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-पू.म.रे दानापुर रेलमंडल के डुमरांव स्टेशन पर 63264/512 डाउन पंडित दीनदयाल उपाध्याय-पटना पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक युवक घायल हो गया । यह घटना सुबह 10:10 बजे की है ।
               घायल युवक का इलाज डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है । लगातार दूसरे दिन डुमरांव स्टेशन पर ट्रेन से गिरने की घटना हुई है ।  कल भी चलती ट्रेन से गिरकर कटिहार निवासी एक नवयुवक मो. बशीर बूरी तरह जख्मी हो गया था । जो अस्पताल पहुंचने से पहले ही अनुमंडलीय अस्पताल गेट के समीप दम तोड़ दिया ।
            आज सुबह ट्रेन से गिरे घायल युवक की पहचान डुमरांव प्रखंड के छतनवार पंचायत के अकालूपुर गांव निवासी स्व. रामनरेश यादव के 42 वर्षीय पुत्र *भरत यादव* के रूप में हुई
     है । जो बक्सर कोर्ट में तारीख पर गए थे, वापसी में डुमरांव  स्टेशन पर उतरते समय उनके साथ यह घटना हो गई ।
                प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक ट्रेन से उतरते समय असंतुलन के चलते ट्रैक और प्लेटफॉर्म के बीच में गिर गया । जिससे उसके सिर में गहरा जख्म बन गया तथा नाक और कमर में भी चोट आई है ।
            घायल यात्री को रेलयात्री कल्याण समिति डुमरांव के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह तथा जीआरपी के सहयोग से डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर है ।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view