Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    नियोजित शिक्षकों की हक के लिए केन्द्र व राज्य सरकार पर बरसे नेता जी....

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-रविवार को राष्ट्रवादी काॅग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव सह प्रदेश समन्वयक बिनोधर ओझा और जिला अध्यक्ष डा० सुभाष चन्द्र ओझा ने नियोजित शिक्षक मामले में एक प्रॆस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि राकाॅपा इस दुख की घडी मे नियोजित शिक्षको के साथ है।
     उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार की नितीश सरकार पर आरोप लागते हुए कहा कि साढे  तीन लाख नियोजित शिक्षको समान काम के लिए समान वेतन देने मे असमर्थ है तो वैसी सरकार को सत्ता मे बने रहने का हक नही है। जो भी लोक सभा की सीटे बची है वहा से भाजपाऔर जदयू की असमर्थ सरकार को हरा दे । पूरे बिहार के नियोजित शिक्षक उन क्षेत्रो मे लग जाय और अपनी औकात देखा दे ।
     पूर्व के सर्वोच्च न्यायालय के फैसले मे मुख्य न्यायाधीश ने पंजाब सरकार के खिलाफ फैसला देते हुए आदरणीय न्याय मूर्ति मुख्य न्यायाधीश जगदीश सिह खेहर के बेंच ने कहा है कि एक ही भोगौलिक परिस्थिति मे काम करनेवालो को '' समान काम के लिए समान वेतन '' को मौलिक अधिकार मे जोड कर फैसला दिया था।
      क्या असमर्थ सरकार के चलते अब यह मौलिक अधिकार से बाहर हो गया ?
       इस असमर्थ सरकार को उखाड फेकने के लिए आगे आये.हम आपके साथ है । शिक्षा से ही विकास की किरणे निकलती है. नीतीश सरकार पर शिक्षा को चौपट करने की आरोप लगाया प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि बिहार में शिक्षा का स्तर नीतीश सरकार में सबसे अधिक गिरा है।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view