Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    आज बक्सर पहुँच रहे पीएम मोदी, करेगे चुनावी सभा

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बक्सर जिले के अहिरौली में 14 मई मंगलवार को होने वाली प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी की चुनावी सभा को लेकर एनडीए एवं बक्सर संसदीय क्षेत्र की जनता में जबरदस्त उत्साह का माहौल है। इसमें लाखों की संख्या में लोग भारत के प्रधानमंत्री श्री मोदी के भाषण को सुनने आने की उम्मीद है। कार्यक्रम की तैयारियों को मूर्त रूप दे दिया गया है। बक्सर संसदीय क्षेत्र के गांव- गांव /शहर -शहर में एनडीए के नेता और कार्यकर्ता घूम घूम कर लोगों को सभा में सम्मिलित होने का आमंत्रण दे रहे हैं।

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सभा को लेकर प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारियां चरम पर है। प्रमंडलीय आयुक्त और जिला पदाधिकारी से लेकर प्रशासन पुलिस विभाग के सभी आला अधिकारी इसमे पूरी तरीके से संलग्न है। सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गई है। दिल्ली और पटना से आये विशेष सुरक्षा पदाधिकारियों के साथ उनके निर्देश पर प्रमंडल और जिला के पुलिस कर्मी एक सप्ताह से इस सभा की तैयारियों में लगे हुए है।

    सभा में बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री श्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री सह लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान सहित एनडीए के वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहेंगे।

    बक्सर के सांसद सह एन डी ए प्रत्याशी श्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बक्सर में होने वाली सभा  ऐतिहासिक होगी।  इस सभा को लेकर  लोगों में  अभूतपूर्व उत्साह है। लोग अपने कर्मशील और ईमानदार प्रधान मंत्री  का भाषण सुनने को अति उत्साहित हैं। आम लोगों के जन भावना पर खरा उतरने वाले प्रधानमंत्री के  भाषण के बाद  लोगों में जो  उत्साह का संचार  होगा और माहौल बनेगा उससे  बक्सर में चुनावी संघर्ष  एनडीए के पक्ष में एकतरफा हो जाएगा।  सबका साथ- सबका विकास की सोच रखकर काम करने वाले प्रधानमंत्री के भाषण के प्रति लोगों के उत्साह को देखकर लगता है कि  समाज के हर  जाति, वर्ग, धर्म  के लोगों का  समर्थन रूपी आशीर्वाद  एनडीए के लिए बरस रहा है।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view