Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट मांग रही है जनता: अर्जित

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य व पूर्व भाजपा प्रत्याशी भागलपुर श्री अर्जित शास्वत चौबे ने कहा कि देश को नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिले। इसलिए जनता उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रही है। हर उम्र वर्ग में लोगों का भारी समर्थन प्रधानमंत्री श्री मोदी को मिल रहा है। उन्होंने सोमवार को राजपुर व ब्रह्मपुर विधानसभा के दर्जनों गांवों में दौरा कर केंद्र-प्रदेश व स्थानीय सांसद सह केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्यमंत्री के कार्यों से लोगों को अवगत कराया।
    श्री अर्जित ने कहा कि भारत विश्व में सबसे युवा देश है। युवाओं के कल्याण के लिए कई महत्वपूर्ण कदम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने उठाए हैं। इसका सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है। स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए स्टार्ट अप इंडिया, स्टैंड अप इंडिया, मेड इन इंडिया, मेक इन इंडिया, मुद्रा लोन जैसी कई योजनाएं शुरू की गई है। उन्होंने चौसा पावर प्लांट व मेडिकल कॉलेज का जिक्र करते हुए कहा कि इसके शुरू हो जाने से सबसे अधिक फायदा बक्सर के ही  युवाओं को मिलेगा। इसे लाने का प्रयास यहां प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  के आशीर्वाद से केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री श्री चौबे ने किया।  

    ------------------------
    *प्रचार में एनडीए ने लगाई पूरी ताकत*
    सोमवार को एनडीए के पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी। बक्सर संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा में कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने जनसंपर्क अभियान चलाया। श्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए 19 मई को कमल के निशान पर वोट देकर श्री अश्विनी कुमार चौबे को विजयी बनाने की अपील की। भाजपा जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह, जनता दल यूनाइटेड जिलाध्यक्ष विध्यांचल कुशवाहा, लोजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह सहित सभी मंडल अध्यक्ष व उनकी टीम ने विभिन्न विधानसभा का गहन दौरा किया। युवा नेता अविरल शास्वत चौबे ने दिनारा विधानसभा में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बक्सर संसदीय क्षेत्र में विकास  से कार्यों से अवगत कराया। भाजपा महिला मोर्चा टीम के साथ श्रीमती नीता चौबे ने विभिन्न विधानसभा का दौरा किया। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा महिलाओं के लिए उठाए गए कल्याण की योजनाओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सभी को साथ लेकर एक श्रेष्ठ भारत बनाने के अभियान में लगे हुए हैं। केंद्र सरकार की योजनाओं से महिलाएं आत्मनिर्भर हो रही है। 19 मई को कमल के निशान पर उन्होंने सभी से वोट देने की अपील की।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view