Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    पाकिस्तान व विपक्ष का एक ही एजेंडा है मोदी हराओ: गिरिराज सिंह

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मोर्य ने कहा कि जब पहले भारत पर आतंकवादी हमला होता था तो पूर्व की सरकारें सोई हुई रहती थी। लेकिन अब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सरकार आतंकवादियों का सफाया घर में घुसकर कर करती है। जब आप 19 मई को वोट देते समय कमल का बटन यह सोच कर दबाएं की आतंवादियों पर एक हजार किलो का बम गिर रहा हो। एनडीए के प्रत्याशी श्री अश्विनी कुमार चौबे, प्रधानमंत्री श्री मोदी के प्रतिनिधि बन चुनाव लड़ रहे हैं। इन्हें जीताकर प्रधानमंत्री श्री मोदी के हाथों को मजबूत करना है। ताकि एक बार केंद्र में फिर से आतंकवाद व भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करने वाली सरकार बन सके।
    श्री मौर्य रविवार को रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नुआंव मेला ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विश्व में आज भारत के प्रधानमंत्री श्री मोदी एक शक्तिशाली नेता के रूप में उभरे हैं। आगे 5 साल इस सरकार को दीजिए भारत सौ साल आगे बढ़ जाएगा। अपने आने वाली पीढिय़ों के भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए इस सरकार को फिर से केंद्र में बनाएं। नए राष्ट्र के उत्थान के लिए उपमुख्यमंत्री श्री मोर्य ने कमल छाप पर बटन दबाने की अपील की।

    पाकिस्तान व विपक्ष का एक ही एजेंडा है मोदी हराओ: गिरिराज सिंह

    बेगूसराय से एनडीए प्रत्याशी केंद्रीय रा’यमंत्री श्री गिरिराज सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह आम चुनाव नहीं है। किसी एक प्रत्याशी के हार जीत का चुनाव नहीं है। एक धर्मयुद्ध है। यह राष्ट्र धर्म युद्ध है। महागठबंधन सहित सभी विपक्षियों का एक ही लक्ष्य है मोदी हराओ। अब विडंबना देखिए, यह पाकिस्तान का भी एजेंडा है। लेकिन जनता जनार्दन का समर्थन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को है। वे फिर से इस राष्ट्र के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में एनडीए का एक ही उम्मीदवार हैं। वे एक नरेंद्र भाई मोदी। चाहे गिरिराज हो या अश्विनी कुमार, चाहे कोई ओर सभी जगह एक ही प्रत्याशी लड़ रहा है नरेंद्र भाई मोदी। इसलिए हम सभी को नरेंद्र भाई मोदी को जीताकर भारत का प्रधानमंत्री बनाना है। इस राष्ट्रधर्म युद्ध को जीतना है।

    खाद, सिलेंडर, राशन की कालाबाजारी पर लगाया अंकुश: अश्विनी चौबे
    केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण रा’यमंत्री सह एनडीए प्रत्याशी श्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि  भ्रष्टाचार पर सरकार ने जो चोट पहुंचाई है, उससे भ्रष्टाचार पर अकुंश लगा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले पांच सालों के दौरान आमजन की भावना के अनुरूप काम किया है। जहां सरकार देश की सुरक्षा में पूरी तरह से खरा साबित हुई है वहीं खाद, सिलेंडर, राशन की कालाबाजारी पर पूरी तरह से अकुंश लगाया, जिससे इसका सीधा लाभ आमजन को मिला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सपना भारत से गरीबी मिटाकर गरीबों को आत्मनिर्भर बनाना है और इसी के तहत उन्होंने चुनावी घोषणा पत्र में 2022 तक हर गरीब को पक्के मकान देने का वायदा किया है। श्री चौबे ने केंद्र में भाजपा राज आने के बाद शहरों के साथ-साथ गांवों के हालात तेजी से बदले है, उ’जवला योजना ने जहां करोड़ों घरों में रोशनी की है वहीं आयुष्मान योजना से अनगिनत गरीबों को पांच लाख तक इलाज मुफ्त मिल रहा है। भाजपा ने करोड़ों परिवारों को अ‘छे दिन लाकर एक सशक्त और समृद्ध भारत की नींव रखी है। इस अवसर पर रामगढ़ विधानसभा के विधायक अशोक सिंह, डुमरांव विधायक ददन पहलवान सहित बड़ी संख्या में एनडीए के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।
    विधायक पुत्री अनामिका की असामयिक मृत्यु पर केंद्रीय मंत्री चौबे ने गहरा दुख व्यक्त किया
    -परिवार से मिलकर सात्वनां दी। ढ़ांढस बंधाया


    बक्सर सदर से कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री मुन्ना तिवारी की बेटी अनामिका की रविवार को असामयिक मृत्यु से जिले में शोक की लहर दौड़ गई। केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्यमंत्री सह बीजेपी एनडीए प्रत्याशी श्री अश्विनी कुमार चौबे को खबर मिलते ही शोकाकुल परिवार से मिलने पहुंचे। अंतिम संस्कार में शामिल हुए। उन्होंने गहरा दुख व्यक्त किया। शोकाकुल परिवार को ढ़ांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि खबर सुनते ही  निशब्द और स्तब्ध रह गया। भगवाान शोकाकुल परिवार को इस असहनीय पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करें। विधायक निवास पर दिन भर विभिन्न क्षेत्रों के लोगों का सांत्वनां देने का सिलसिला जारी रहा।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view