Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    तेजी से फैल रही है वोटर्स पार्टी की लोकप्रियता,जितने पर होगा जिले की विकास

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-बक्सर संसदीय क्षेत्र से वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के लोकसभा प्रत्याशी धनजीत सिंह लगातार अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के दौरान डुमराव प्रखंड के सभी पंचायतों में जनसंपर्क अभियान चलाया. पार्टी के इस उम्मीदवार के प्रति जनता में भारी उत्साह देखने को मिला।

    पार्टी के एजेंडा के बारे में जानकारी देते हुए धनजीत सिंह ने मीडिया को बताया कि यदि उन्हें जनता ने आशीर्वाद दिया तो हर मतदाता को जीडीपी की आधी रकम 6000 महीने दी जाएगी. वही वोटरों की सुविधाओं को पूरा ख्याल रखते हुए कार्य किया जायेगा ताकि कोई वोटर गरीब एवं बेरोजगार न रह जाय।

    उन्होंने कहा कि आज की  राजनीति में नेताओ द्वारा जनता को ठगा जा रहा है जिससे सभी प्रत्याशियों से जनता को बहुत निराशा हुई है इस बीच जनता को वोटर्स पार्टी के जनकल्याण मेनिफेस्टो से आशा की एक नई किरण दिखाई दी। महिलाओं में गजब का उत्साह देखने को मिला. पार्टी का दूसरा मुद्दा प्रधानमंत्री का चुनाव देश के तीन लाख गांवों के चुने हुए वार्ड सदस्य एवं मुखिया करें।
     साथ ही साथ क्षेत्रीय समस्याओं को दूर करने को उनके अंदाज को जनता ने खूब सराहा. लोकसभा प्रत्याशी धनजीत यादव की  जनसंपर्क अभियान में दिनेश तिवारी, लालटू पाठक, विवेक यादव, छोटू बाबा, विगल सिंह समेत समस्त युवा साथी उनके साथ पार्टी की प्रचार कार्यक्रम में मौजूद रहे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view