Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    मोदी राज में देश में नहीं हुआ एक भी घोटाला: सांसद सतीशचंद्र दूबे

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-गोपालगंज बीजेपी सांसद श्री जनक राम ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को हर वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है। 23 मई को एनडीए के पक्ष में परिणाम आएगा। एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी।
    सांसद श्री राम बृहस्पतिवार को राजपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के दौरा के दौरान जनता से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एनडीए का लक्ष्य सबका साथ-सबका विकास है। इस लक्ष्य को प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने पूरा किया। यह आगे भी जारी रहेगा। केंद्र सरकार ने गरीबों के हित में कई योजनाएं चलाई। 2022 तक सभी गरीबों को आवास उपलब्ध कराने पर काम चल रहा है। आयुष्मान भारत योजना से स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक सकरात्मक बदलाव आया है। इस बदलाव से अब अपनों के इलाज के लिए गरीबों को जमीन मां-बहनों को अपने जेवर बेचना नहीं पड़ रहा है। सांसद श्री राम ने कहा कि बक्सर संसदीय क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी श्री अश्विनी कुमाार चौबे जी ने कई महत्वपूर्ण योजनाएं लाने का काम किया है। वे हमेशा इस क्षेत्र की भलाई और विकास के लिए संसद और विभिन्न मंत्रालयों के मंत्री के यहां पूरजोर प्रयास करते रहे हैं। इसे मैंने नजदीक से देखा है। इस तरह के संवेदनशील सांसद को इस क्षेत्र की आवश्यकता है। ताकि जो 5 साल में विकास का रोडमैप तैयार हुआ है। उसे अब 5 साल में और गति मिल सके। उन्होंने कहा कि 19 मई को भाजपा के पक्ष में वोट देकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी के हाथों को मजबूत करना है। सांसद श्री राम ने जनता से आह्वान किया कि खुद मतदान कर लोगों को भी अधिक संख्या में मतदान करने को जागरूक करें। जिससे भारत मेें एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बन सके।

    मोदी राज में देश में नहीं हुआ एक भी घोटाला: सांसद सतीशचंद्र दूबे

    एनडीए प्रत्याशी श्री अश्विनी कुमार चौबे के पक्ष में बिहार से विभिन्न क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों ने अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करने का आह्वान किया। वाल्मीकिनगर से बीजेपी सांसद श्री सतीश चंद्र दूबे ने कहा कि देश के विकास में बक्सर की भी भागीदारी होगी। 19 मई को यहां के मतदाता श्री चौबे जी के पक्ष में अपना बहुमूल्य वोट देकर इतिहास लिखेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी राज में देश में एक भी घोटला नहीं हुआ। देश प्रगति के पथ पर अग्रसरित है। इसे नियमित रखना है।
    सांसद श्री दूबे ने एनडीए प्रत्याशी श्री चौबे के पक्ष में भुंझारी, सिविल लाइन, जगदीशपुर पंचायत, शिवशक्ति नगर जासो रोड आदि में सघन जनसंपर्र्क अभियान चलाया। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि श्री अश्विनी चौबे जी की गिनती देश के बेहतरीन नेताओं में होती है। बक्सर को राष्ट्रीय मानचित्र पर उन्होंने उभारने का काम किया। यहां की महान जनता श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को श्री चौबे जी को जीताकर मजबूत करेगी। ऐसा दृढ़ विश्वास है। उन्होंने कहा कि एक नए भारत का निर्माण हो रहा है। जिसमें आतंकवाद व भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है। इस अवसर पर सांसद श्री दूबे के साथ बड़ी संख्या में एनडीए कार्यकर्ता उपस्थित थे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view