Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, गरीब बच्चों को शिक्षा में योगदान को सराहा

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-डुमरांव स्थिति संत जॉन सेकेंडरी स्कूल सभागार में एंटी करप्शन क्राइम कंट्रोल अवेयरनेस ऑफ इंडिया द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। संस्था के जिला महासचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह ने शिक्षा के क्षेत्र में संत जॉन सेकेंडरी स्कूल द्वारा किए जा रहे बेहतर कार्यों के लिए स्कूल के डॉयरेक्टर डॉ.रमेश सिंह की सराहना की। खासकर गरीब बच्चों की शिक्षा में उनके योगदान की सराहना करते हुए कहा कि शिक्षा का मतलब यही है कि अधिक से अधिक गरीब लाभान्वित हो सकें। उन्होंने कहा कि निजी विद्यालय सिर्फ अमीर लोगों के बच्चों का विद्यालय बनते जा रहा है। ऐसे में डॉ.सिंह ने गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा देकर एक मिसाल कायम की है।
    संस्था के अनुमंडल इकाई का गठन करते हुए उन्होंने डॉ.रमेश सिंह को संस्था का अनुमंडल महासचिव तथा आरडीपीएस स्कूल के डॉयरेक्टर सौरभ पाठक को अनुमंडल का अध्यक्ष नियुक्त किया। वहीं, मोहम्मद इसरार को संगठन सचिव, सुमित कुमार शर्मा को वेलफेयर सेक्रेट्री तथा संतोष केसरी को ऑफिस सेक्रेट्री नियुक्त किया गया।
    डॉ.रमेश सिंह ने कहा कि इस संस्था का मुख्य उद्देश्य हर तबके के लोगों को न्याय दिलाना है। जल्द ही यह संस्था द्वारा गरीब बच्चों को संस्कार, शिक्षा के साथ ही अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था के जिला महासचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह तथा संचालन अमरेंद्र पांडेय ने किया।
     मौके पर रेडक्रॉस सोसाइटी के अनुमंडल सचिव शत्रुघ्न प्रसाद गुप्ता उर्फ मोहन गुप्ता, अक्षय कुमार सिंह, पिटू सिंह समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view