Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    लिटिल लाइट्स ने मनाया अपना जन्मदिन दिन

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-आज के ही दिन 17 अप्रैल को  में एक स्कूल की स्थापना हुई  गांव के आस पास के बच्चों पढ़ने के लिए बहुत दूर जाना होता था बच्चे आने जाने में ही थक जाते थे इस कमी को दूर करने के लिए बेहतर शिक्षा आधुनिक वातावरण के साथ लिटिल लाइट्स पब्लिक स्कूल का स्थापना सुदूर गांवो में किया गया आज स्कूल  अपने लोगो के उम्मीद पर खरा उतर रहा है क्षेत्र के बच्चे पढ़ रहे है जिसका आज वार्षिक उत्सव मनाया गया जिसका उदघाटन स्कूल के संस्थापक दीप नारायण सिंह और हेठुआ पंचायत के मुखिया ललन रजक ने  फीता काट कर सयुक्त रूप से किया ।
    मंच उद्घोषक कमलेश कुमार ने अपने वाणी से लोगो को बांध के रखे । स्थापना दिवस पर बच्चो ने एक से एक बढ़कर प्रस्तुति दी कि  सबका मन मोह लिया । बच्चो के कला को देखकर बड़े अपनी तालिया  को रोक नही पाए। कार्यक्रम के दौरान पुरस्कार का वितरण स्कूल के संस्थापक दीप नारायण सिंह  संयोजक रमाकांत सिंह ,मुखिया ललन सिंह और स्कूल के प्राचार्य चंद्रशेखर सिंह ,सहायक शिक्षक बेचन यादव ,अरविंद कुमार,राजू गुप्ता,चंदन कुमार ,टुनटुन कुमार,सपना कुमारी,अंजनी कुमारी ,नीतू कुमारी के हाथों से दिया गया।
    विस्वजीत,अंकित ,काजल,खुशी,आशीष,अंजलि,श्रेया,पम्मी,सोनम,स्नेहा,नंदनी,छोटी,अविनाश,विवेक,
    अनमोल,निरंजन,अमरजीत,आलोक,सौरभ राज,कृष्णा,रुद्र,आयुष,माइकल,मुस्कान,निधि,प्रिंस,ओमकार और अन्य बच्चों ने कार्यक्रम में भाग लिए ।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view