Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    रामगढ़ पहुचे केंदीय मंत्री, कुश्ती के अखाड़े में ददन पहलवान के साथ गरजे अश्विनी चौबे

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने आज लोकसभा चुनाव में प्रचार के क्रम में  रामगढ़ में दो महत्वपूर्ण कार्यक्रमों सहित दर्जनभर सभाएं और विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया।   श्री चौबे के साथ इन कार्यक्रमों में रामगढ़ के विधायक अशोक सिंह, जमानिया के विधायक सुनीता सिंह,भाजपा नेता मुन्ना तिवारी, एनडीए के ज्यादातर नेता और गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
    रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बरोड़ा गांव के महादलित बस्ती में वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता और प्रतिष्ठित समाजसेवी मुस चौधरी जिनके मृत्यु कुछ दिन पूर्व हो गई थी, उनके घर पर जाकर अश्विनी कुमार चौबे ने हाल समाचार और कुशल क्षेम जाना। इसी स्थान पर महा दलित समाज के लोगों ने श्री चौबे का अभिनंदन किया और अपने समाज की तरफ से श्री चौबे को समर्थन देकर भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया।
    श्री चौबे ने इस अवसर पर कहा कि महा दलितों की सबसे बड़ी हितैषी भारतीय जनता पार्टी है। आप के समर्थन से मैं अभिभूत हूं और आपके कल्याण के लिए जो भी काम होगा उसको करने के लिए कृत संकल्प हूं।

    रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ही दूध पूरा गांव में आयोजित दोस्ती के कार्यक्रम में संसद श्री चौबे विधायक ददन पहलवान और विधायक अशोक सिंह के साथ उपस्थित हुए। कार्यक्रम का उद्घाटन और पहलवानों को सम्मानित करते हुए श्री चौबे ने कहा कि लोकतंत्र का असली कुश्ती का समय आ चुका है। आगामी 19 मई को होने वाले मतदान में आप लोग हिंदुस्तान के लोकतंत्र के हिट में और केंद्र में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की पहलवानी करें।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view