Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    फिर से बनेगी एन डी ए सरकार- नरेंद्र मोदी होंगे देश के चौकीदार-अश्विनी चौबे

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-भाजपा के वरिष्ठ नेता केंद्रीय मंत्री सह बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने अनेक जनसंपर्क अभियानों में अपने संबोधन में कहा कि “आम जनता का रुख बता रहा है कि केंद्र में फिर से भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी पुनः देश के चौकीदार बनेंगे। इसमें शक की कोई गुंजाइश नहीं है। विभिन्न विपक्षी पार्टियों के अलग-अलग महागठबंधन के दलों की स्थिति दयनीय हो जाएगी। कोई हिंद महासागर, कोई प्रशांत महासागर , कोई बंगाल की खाड़ी, तो कोई अरब सागर में चुनाव के बाद नजर आएगा। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नई सरकार बनते ही विकास की अविरल धारा फिर से प्रवाहित होगी और देश विकास की नई ऊंचाइयों को छूता हुआ विश्व गुरु के पदवी को प्राप्त करेगा”।

    श्री अश्विनी कुमार चौबे आज अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर यह विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। जनसंपर्क अभियान के तहत अनेक पंचायत और गांव में उन्होंने क्षेत्र के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ घर घर जाकर आम लोगों से संपर्क किया। उनको अपने सरकार के 5 साल की उपलब्धियां बताएं, इस चुनाव के लिए उनसे समर्थन मांगा और कल होने वाले भव्य नामांकन समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया।

    भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ श्री चौबे ब्रह्मपुर के रघुनाथपुर, बगेन,भदार, नवानगर, मठिला सहित दर्जनों से ज्यादा गांवों में सीधा जनसंपर्क किया।
    इसके साथ ही भाजपा के अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बक्सर के विभिन्न क्षेत्रों में अलग अलग टोलियां बनाकर अभियान चलाया। पार्टी के विभिन्न मंच-मोर्चा के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने भी अलग-अलग कार्यक्रम कर अपनी पूरी ताकत झोंककर श्री चौबे के लिए समर्थन मांगा और 26 अप्रैल को होनेवाले नामांकन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया। इन सभी कार्यक्रमों मे जनता का भारी समर्थन मिल रहा है।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view