Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    बाईक सवार अपराधियों ने भूसा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जासो गाँव के निकट रविवार की देर रात बाईक सवार अज्ञात अपराधियों ने भूसा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना तकरीबन रात 10 बजे की बताई जा रही है।
    घटना के सन्दर्भ में मिली जानकारी के अनुसार भूसा व्यवसायी की हत्या उस वक्त की गयी जब वे अपनी भूसा लदे गाड़ी को गोलम्बर पास करा घर लौट रहे थे तभी गोलम्बर के तरफ से बाईक सवार अपराधियों ने व्यवसायी पर पीछे से ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. हालांकि, स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया. किन्तु, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस बीच मृतक के परिजनों सहित मुफ्फसिल थाना पुलिस को सूचना दी गई।

    घटना की सूचना मिलने पर मुफ्फसिल थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुँची. घटना की पुष्टि करते हुए मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक की पहचान थाना क्षेत्र अन्तर्गत नदाँव गाँव के निवासी शिव पूजन चौहान के पुत्र रविन्द्र चौहान (40 वर्षीय)   भूसा व्यवसायी के रूप में हुई है. वही शव की पोस्टमार्टम करा घटना की रात में ही  मृतक के परिजनों को सौप दिया गया. उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान के अनुसार पुलिस जांच में जुट गई है जल्द अपराधियो की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया जायेगा।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view