Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    रामनवमी जुलूस को लेकर जिला प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-शहर में शुक्रवार को जिला प्रशासन ने पूर्ण शांति तथा सौहार्दपूर्ण वातावरण में रामनवमी मनाने को लेकर जिला अधिकारी राघवेंद्र सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च किया गया।
    जिला प्रशासन द्वारा लोगों में सुरक्षा के प्रति विश्वास जगाने के लिए यह मार्च निकाला गया था. इस दौरान जिलाधिकारी ने लोगों से शांतिपूर्ण तथा सौहार्द वातावरण में रामनवमी का त्यौहार मनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि बक्सर के लोग सदैव आपसी प्रेम व मिल्लत के साथ प्रत्येक त्यौहार मनाते हैं रामनवमी में भी लोगों ने यही उम्मीद है. उन्होंने बताया कि लोगों की सुरक्षा के लिए प्रशासन के द्वारा व्यापक इन्त•ाम किए गए हैं.

    आपको बता दें कि इसके पूर्व रामनवमी को लेकर सभी 10 अखाड़ों के संचालकों को यह निर्देश दिया जा चुका है कि वह आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए रामनवमी के जुलूस को निकालेंगे. इस दौरान किसी जाति, धर्म अथवा भावना को उकसाने वाले नारे अथवा प्रदर्शन नहीं किए जाएंगे. साथ ही साथ रात्रि 10:00 बजे के बाद किसी हालत में ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग नहीं किया जाएगा. बता दें कि फ्लैग मार्च अनुमंडल कार्यालय से निकल कर मुनीम चौक, पीपरपांती रोड, ज्योति प्रकाश चौक होते हुए पुन: सिडीकेट के रास्ते पूरे शहर में भ्रमण कर अंत में पुन: अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर समाप्त हुआ. इस दौरान डीएम-एसपी के अतिरिक्त अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार, बीडीओ रोहित कुमार मिश्रा, सीओ सत्येंद्र कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार समेत काफी संख्या में महिला तथा पुरुष पुलिस बल शामिल रहे. वही प्रशासन द्वारा शहर के विभिन्न जगहों पर मजिस्ट्रेटों की नियुक्ति की गयी। जुलूस में  उपद्रवियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view