Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,लूट एवं डकैती के आरोपी को किया गया गिरफ्तार

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के छोटका नुआंव गांव में इसी वर्ष के पिछले 27 फरवरी को घर में घुस कर मारपीट करते हुए भीषण डकैती को अंजाम देने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उनके बारे में पता लगा लिया है. यही नहीं पुलिस ने छापेमारी करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. गिरफ्तार व्यक्ति ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने अन्य चार साथियों का भी नाम पुलिस को बताया है, जिसके बाद पुलिस उन्हें भी पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

    इस घटना के सन्दर्भ में  मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 27 फरवरी को हुई घटना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी. इसी बीच अनुसंधान के क्रम में यह बात सामने आई की इटाढ़ी थाना क्षेत्र के इकाई मुसहर टोली में रहने वाले कुछ मुसहर समुदाय के अपराधियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस आधार पर पुलिस ने छापेमारी की छापेमारी में मुसहर टोली के योगेंद्र मुसहर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं उसके अन्य चार साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे. हालांकि, योगेंद्र ने पुलिस को अन्य अपराधियों के नाम बताएं हैं, जिसके आधार पर पुलिस उनको पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

    आपको बता दें कि अपराधियों ने इस डकैती को पिछली 27 फरवरी की रात छोटका नुआंव के रहने वाले सत्यनारायण राम का परिवार मध्य रात्रि अपने घर में सोया हुआ था इसी बीच रात तकरीबन 2 बजे अपराधियों ने उनके दरवाजे पर दस्तक दी और ज्योही,दरवाजा खुला  कि सभी अपराधियों ने लाठी डंडे से पूरे परिवार के सदस्यों की बेरहमी से पिटाई की और घर में रखे हुए करीब 3 लाख तक के कीमती गहनों के साथ नगद रुपयों को लूट ले गये थे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view