Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    बक्सर का इतिहास बदलना है तो बदलाव जरुरी : अनिल कुमार

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-बक्सर/राजपुर : जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बक्सर लोकसभा के उम्मीदवार अनिल कुमार ने भाजपा और राजद के सामंती विचारधारा वाले नेताओं से सावधान करते हुए कहा कि आजादी के इतने सालों बाद भी आज तक बक्सर के सांसदों ने बक्सर की जनता को छला है। कभी 15 लाख कभी 3 डिसमिल जमीन देने का लगातार झूठे वादे, झूठे दिलासे, झूठे विकास के खोखले दावे तो बढ़-चढ़कर किये जा रहें है, लेकिन जब जनता इन वादे, दावे की गहराई में जाकर जनप्रतिनिधियों से सवाल करती है तो इनके पसीने छूटने लगते हैं। खुद को चौकीदार कहने वाले ये नेता 10-15 चौकीदार लेकर क्यों चलते है, उनको इसकी क्या जरूरत है। ताकि जनता इन नेताओं से अपना हक, अधिकार मांगने उन तक न पहुँच पाए। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन अश्वनी चौबे जैसे नेताओं के आए, गरीब झोपड़ी में रहने वाले जनता के हालात आज भी वैसे के वैसे ही है। अनिल कुमार ने रविवार को राजपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मालियाबाग,  सिकरौल, बेलहारी, बड़का गांव, कंझरूवा के साथ साथ विभिन्न जगहों पर मोटर साइकिल से जनसंपर्क के दौरान सभाओं में ये बातें कहीं।

    उन्होंने कहा कि बक्सर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अश्विनी चौबे और आरजेडी के प्रत्याशी जगदानंद सिंह ने बक्सर की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का काम किया। हमारे गरीब, शोषित, दलित, वंचित लोगों के कच्चे मकान कब पक्के होंगे। राशन, किरासन, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, बीपीएल का क्या हुआ यह बताये। कोई बक्सर को लूटकर भागलपुर ले गया तो कोई रामगढ़। वहीं नीतीश कुमार ने तो बक्सर की जनता को अपराधियों और पुलिसिया दमन की ओर धकेल दिया है। इन्होंने शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर खिचड़ी की बात कर रहे है क्योंकि हम गरीब, शोषित, दलित, वंचित के बच्चे पढ़ लिख जाएंगे तो अपना अधिकार मांगेंगे। ये सामंती विचारधारा, राजनीति के ठेकेदार, जुमलेबाज कभी हमारे अपने नही हो सकते। इन नेताओं के पास झूठे वादे के सिवाय अपना कुछ विजन ही नही है। पांच सालों तक बक्सर में नजर नही आने वाले ये नेता आज बक्सर लोकसभा में नजर आ रहें है और बक्सर की जनता को लुभाने के लिए चुनावी ढ़ाढ़स बांध रहे हैं।


    अनिल कुमार ने कहा कि बक्सर लोकसभा क्षेत्र विकास के किस पैमाने पर खड़ा उतरा है यह मुझे बताने की नही बल्कि आपलोगों को समझने की जरुरत है। अश्विनी चौबे का वादा सबसे बड़ा झूठ साबित हुआ। गांवों में स्वास्थ्य की स्थिति बदहाल है, किसानों की स्थिति दयनीय है, बक्सर लोकसभा क्षेत्र में बदलाव लाना है तो इन पुराने घीसे पीटे चेहरों को हर हाल में बदलना होगा। इन भ्रष्टाचारियों से निपटने के लिए बक्सर लोकसभा में आप सभी ने जो क्रांति की बात सोची है, आपलोगों के निर्देश पर जनप्रतिनिधि  बनकर इस क्रांति, विकास की योजनाओं के साथ साथ बक्सर लोकसभा में कॉलेज, उधोग, एम्स को अवश्य बक्सर में स्थापित करने को प्रयासरत है। जनसम्पर्क के मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष जगनारायन सिंह, मनोज उजाला, राजू सिंह,
    मनोज पटेल, सिम्पी चौधरी, खुर्शीद खान, मुकेश चौधरी, गुप्तेश्वर पटेल समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view