Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    पूर्व डीएसपी कमलापति सिंह का स्वर्गवास होने से जिले में शोक की लहर

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-कहा जाता है कि जब कोई अच्छा व्यक्ति का अचानक से निधन हो जाता है तो उनकी अच्छे कर्मो की चर्चा समाज में होने लगता है ऐसा ही एक दुखद घटना की सूचना रविवार को जिले में आई. जिससे प्रशासन से लेकर जनता तक के बीच में शोक की लहर दौड़ गई।
    दरअसल, डुमरांव में लंबे समय तक एसडीपीओ रह चुके कमलापति सिंह का निधन रविवार को उनके वाराणसी स्थित आवास पर हो गया. डीएसपी श्री कमलापति सिंह मूल रूप से फैजाबाद के निवासी थे। इस बीच रिटायर होने के बाद श्री सिंह अपने निवास स्थान वाराणसी में रह रहे थे।

    अचानक उनके शरीर में लीवर कैंसर की शिकायत हो गई थी. जिसका इलाज मुंबई में चल रहा था. रविवार को दोपहर पूर्व डीएसपी के निधन की सूचना जिले में पदस्थापित उनके कुछ करीबी अधिकारियो को मिली. इसको लेकर पूरे दिन प्रशासनिक महकमे में चर्चा रही. लेकिन अधिकारिक पुष्टि नहीं होने के कारण स्पष्ट नहीं हो रहा था।

     आपको बता दें कि डुमरांव में पहले आरक्षी निरीक्षक और इसके बाद लंबी अवधि तक एसडीपीओ के पद पर रहते हुए कमलापति सिंह एक मिलनसार और कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी माने जाते रहे. डुमरांव से पिछले साल सेवानिवृत हुए, इसके बावजूद भी यहां के लोगों से लगातार संपर्क में रहते थे. जानकार सूत्रों ने बताया कि डुमरांव से सेवानिवृत्त होने के बाद इनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी. मुंबई में जांच पड़ताल कराने पर पता चला कि इन्हें लीवर कैंसर की बीमारी है. जिसका इलाज अभी मुम्बई में चल रहा था.इस बीच वे अस्पताल से छुट्टी लेकर बनारस आये हुए थे कि अचानक तबियत बिगड़ने के कारण रविवार को उनके वाराणसी स्थित आवास पर निधन हो गयी।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view