Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    वोटर्स पार्टी मतदाताओं का हक के लिए लड़ रही चुनाव : धनजीत यादव

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-2019 की लोकसभा चुनाव के रणक्षेत्र में सभी पार्टियां अपनी अपनी प्रत्याशीयों को मैदान में उतार चुकी है. बक्सर संसदीय क्षेत्र से वोटर्स इंटरनेशनल पार्टी के प्रत्याशी धनजीत यादव बीते दिन प्रेसवार्ता किये.

    इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी की एजेंडा से सबको अवगत कराते हुए कहा कि उनकी पार्टी वोटरों की पार्टी है वे वोटरों की हक की लड़ाई लड़ने के लिए चुनावी मैदान में उतरे है. इस बीच उन्होंने स्थानीय सांसद अश्विनी चौबे के ऊपर जमकर अपनी भड़ास निकाली. उनका कहना है कि क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान जब वे जनता से जनसम्पर्क कर रहे है तो वोटरों ने बताया कि अश्विनी चौबे जी को पांच वर्षो के बीच जनता कभी नही देखी उनके खिलाफ जनता में काफी आक्रोश है. वही उन्होंने कहा कि यदि बक्सर की जनता वोटर्स पार्टी को विजयी बनाती है तो उनकी पार्टी का मुख्य उद्देश्य गाँवो की विकास करने का है इसके साथ साथ प्रत्येक वोटरों के खाते में जीडीपी के आधे रकम के तहत 6000 रुपये तक की राशि प्रति माह दी जायेगी.वही,वोटरों की सुविधाओं को पूरा ख्याल रखते हुए कार्य किया जायेगा ताकि कोई भी मतदाता गरीब एवं बेरोजगार न रह सके।

     पत्रकार वार्ता के दौरान धनजीत यादव ने बताया कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता बक्सर संसदीय क्षेत्र के गांव-गांव घर-घर जाकर जनता के सामने अपनी बाते रख रहे है इस दौरान जनता से उनकी पार्टी को आशीर्वाद भी मिल रहा है।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view