Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    दुष्कर्म के आरोपी पुलिस की डर से न्यायालय में किया आत्म समर्पण

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-होली के दिन अनुमंडल क्षेत्र में हुए नाबालिग किशोरियों से दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपित बड़क यादव ने मंगलवार को पुलिस की दबिश में आकर न्यायालय में सरेंडर कर दिया।
    दरअसल, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही उक्त दुष्कर्मी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पर लगातार दबाव बढ़ता जा रहा था जिससे पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही थी। दुष्कर्म का मामला काफी संवेदनशील होने के कारण आरोपी की गिरफ्तारी को पुलिस चुनौती मानकर लगातार इसके घर और सगे-संबंधियों के यहां छापेमारी करने लगी। इसी बीच आरोपित के समक्ष न्यायालय में सरेंडर करने के सिवाय दूसरा कोई विकल्प भी नहीं था। आरोपित के सन्दर्भ में इसकी पुष्टि करते हुए डीएसपी केके सिंह ने बताया कि नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के लेवाड़ गांव निवासी भरत यादव का पुत्र और दुष्कर्म का आरोपित बड़क यादव ने पुलिस के भय से न्यायालय में सरेंडर किया है।

    ज्ञात हों कि होली के दिन दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आते ही पुलिस की बेचैनी बढ़ गई और इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक दुष्कर्मी कृष्णा उर्फ बीलर यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, दूसरा आरोपित भरत यादव पुलिस के भय से इधर-उधर भागता फिर रहा था जो कि अब न्यायालय के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view