Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    प्रशासन चुप, अश्विनी चौबे उड़ा रहे हैं खुलेआम आदर्श आचार संहिता की धज्जियां - अनिल कुमार

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-जनतांत्रिक विकास पार्टी के द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर खुलेआम आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं। लगभग एक महीने से पूरे देश में आदर्श आचार संहिता लगा हुआ है. बावजूद इसके रात के 2 बजे इटाढ़ी प्रखंड अंतर्गत नारायणपुर पंचायत के तीन – चार गांवों में सांसद निधि से सोलर लैंप लगाया गया है.
    संसदीय कोष से रात के 2 बजे के अंधेरे में सोलर लैंप लगाना आदर्श आचार संहिता का घोर उल्‍लंघन हैं. उन्‍होंने कहा कि इसमें शासन और प्रशासन के लोगों का साथ भी उन्‍हें मिल रहा है. इसलिए जनतांत्रिक विकास पार्टी आज राज्‍य और मुख्‍य निर्वाचन से इसकी लिखित शिकायत करेगी और मांग करेगी की अश्विनी चौबे के साथ साथ शासन प्रशासन को भी दंडित किया जाए.

    उन्‍होंने कहा कि अश्विनी चौबे को अंदाजा हो गया है कि इस बार बक्‍सर में उनकी जमानत जप्त होने वाली है. इस बार बक्‍सर में कोई मंत्र – तंत्र काम नहीं करेगा. यहां की जनता ने उन्‍हें सबक सिखाने की ठान ली है. इसी बौखलाहट में वे आदर्श आचार संहिता का उल्‍लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं.
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view