Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    नही रहे पूर्व रक्षामंत्री,63 की उम्र में ली अंतिम सांस,अश्विनी चौबे ने व्यक्त किया दुख

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का 63 की उम्र में निधन हो गया. पर्रिकर लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. वह पैनक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे. राष्‍ट्रपति ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी. इससे पहले खबर आई थी कि उनकी सेहत बेहद गंभीर हैं और डॉक्‍टर पूरी ताकत लगा रहे हैं.
    पर्रिकर को 31 जनवरी को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. हाल ही में बीमार मुख्यमंत्री ने 3 मार्च को गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) में चेक-अप कराया था. फरवरी में पर्रिकर का जीएमसीएच में एक ऑपरेशन भी हुआ था.
    बता दें कि इस साल 30 जनवरी को मनोहर पर्रिकर ने नाक में ट्यूब लगाकार गोवा का बजट पेश किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था, 'आज मैं एक बार फिर वादा करता हूं कि मैं पूरी ईमानदारी, निष्ठा और समर्पण के साथ और अपनी अंतिम सांस तक गोवा की सेवा करूंगा. मुझमें काफी जोश है और मैं पूरी तरह होश में हूं.'

    बता दें कि देश के पूर्व रक्षामंत्री और गोवा के वर्तमान सीएम मनोहर पर्रिकर कैंसर से पीड़ित थे. लंबे वक्त से उनका इलाज चल रहा था.
    वही,केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री श्री अश्विनी कुमार चौबे ने निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। श्री चौबे ने अपने शोक संदेश में कहा है कि देश ने आज एक बेहतरीन, ईमानदार, कद्दावर, कर्मठ जन नेता खो दिया है। उन्होंने जीवन के हर पल को कर्मठता से जिया।गंभीर बीमारी के बाद भी अंतिम वक्त तक वे कर्तव्य पथ पर पूरे आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ते रहे। उनका जाना देश के लिए एक अपूरणीय क्षति है। वे काफी मिलनसार व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति थे। उनका हंसता मुस्कुराता चेहरा अक्सर याद आता रहेगा। उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि व्यक्त करता हूं।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view