Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    डुमराँव के युवाओं ने दिया अपनी राय "कैसा होना चाहिए बक्सर का सांसद"

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-बक्सर अप टु डेट न्यूज द्वारा जिले भर में चल रहे इस कार्यक्रम में अलग-अलग लोगों की भिन्न-भिन्न प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहाँ लोग अपनी जिले की सांसद का चयन करने में अपनी विचार को व्यक्त कर रहे है तो वहीँ बक्सर अप टु डेट न्यूज द्वारा शुरू की गई कार्यक्रम "कैसा होना चाहिए बक्सर का सांसद" को पाठक बन्धुओ ने काफी सराहा और पसन्द भी किया जा रहा है।
    आज हमारी टीम डुमराँव के स्थानीय युवाओं से मिली और सांसद चुनने के विषय में उनकी विचार जाना।

    क्या कहते है युवा वर्ग के जागरूक मतदाता?
    रतन सिंह ने कहा कि यदि बक्सर का सांसद प्रत्याशी किसान के बेटा को बनाया जाय तो वह सांसद बनने के बाद जिले की किसानों की समस्या को भली-भाती समझ सकेंगे और उनकी परेशानियों को दूर करने में मदद कर सकते है।
    नूतन पाठक बताते है कि हमारा सांसद किसी स्थानीय प्रत्याशी को बनाना चाहिए ताकि जनता उन्हें और ओ बक्सर के हर गाँव पंचायत के लोगो की समस्या हल कर सके।
    पंकज दुबे भी यही जवाब दिये उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद होने से जनता की मूल समस्याओ का समाधान होगा। अस्पताल और पर्यटन क्षेत्र में वह काम करे क्योंकि यहां का मरीजो का ईलाज यही हो सके और पर्यटन स्थलों पर जोर होगा तो बेरोजगारी दूर होगी।
    प्रमोद ओझा का अपना अलग विचार है जो उन्होंने बताया कि बक्सर सांसद ऐसा होना चाहिए कि वह निर्णय स्वयं ले। केन्द्र सरकार के इशारे पर न चले।वे भी स्थानीय नेता को सांसद प्रत्याशी बनाने की बात कहे।
    वहीं, अभिषेक सोनी बताते है कि जबतक जिले का सांसद प्रतिनिधि कोई बाहरी रहेगा तबतक यहाँ का विकास सम्भव नही है। हम कह सकते हैं कि वह नेता केवल चुनाव के वक्त न दिखे। जनता की बात सरकार को और सरकार की हर एक योजना जनता तक पूरी ईमानदारी के साथ पहुचाने वाला होना चाहिये। वह केवल अपने परिवार के बारे में ना सोचे।बल्कि पूरे जनता को अपना परिवार समझ कर काम करे । ऐसा सांसद की आवश्यकता है।
    बिहारी जी पाठक अपनी राय रखते हुए कहते हैं कि बक्सर का सांसद ऐसा चाहिए जो कि बक्सर के बारे में कुछ भला सोचे और बक्सर के जमीन से जुड़ा हुआ हो, तथा बक्सर में बढ़ रहे क्राइम पर बिशेष नजर रखे शिक्षा , स्वास्थ, और बक्सर के किसानों पर भी उनका विशेष नजर रहे ऐसा ही संसद  बक्सर को चाहिए ताकि आने वाले समय मे बक्सर में बिकाश की गंगा बहे सके।।
    यदि आप भी अपना विचार, सुझाव एवं बेबाक तरीके से अपनी बात सबके सामने रखना चाहते है तो जुड़े हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/buxaruptodatenews/ से या आप हमे buxaruptodate@gmail.com पर ईमेल कर सकते है या 7322905107 पर वाट्सअप भी कर सकते हैं।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view