Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    भाजपा कार्यकर्ताओं ने नमो जिन्दाबाद अश्विनी मुर्दाबाद का लगाया नारा

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-बक्सर के सांसद अश्विनी चौबे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। आपको बता दें कि ये विरोध कोई और नही बल्कि, भाजपा के ही नेता एवं कार्यकर्ता जगह जगह सांसद के खिलाफ नारेबाजी कर अपनी विरोध जता रहे है। रविवार को भाजपा चौसा मण्डल कार्यसमिति के वरिष्ठ नेताओ के साथ स्थानीय ग्रामीणों द्वारा जलीलपुर सोनपा गाँव में सांसद अश्विनी चौबे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान सांसद का पुतला भी फूंका गया।
     एक तरफ जहाँ पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद के नारे लगाये गये तो वहीँ सांसद श्री चौबे के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाया गया। यहाँ के स्थानीय कार्यकर्ता हो या फिर नेता सब का कहना है कि किसी भी कीमत पर अश्विनी चौबे को पार्टी आलाकमान द्वारा बक्सर से टिकट न दिया जाय क्योंकि बक्सर की जनता से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओ की मांग है कि कोई भी हो बीजेपी से सांसद उमीदवार बक्सर का निवासी हो नही तो, भाजपा बक्सर की सीट हारने के लिए तैयार रहे।

    मौके पर चौसा मण्डल कार्यसमिति अध्यक्ष रामनरायण दुबे, पूर्व अध्यक्ष उमेश राय, सहकार्ता मंच मण्डल अध्यक्ष गोपाल राय, किसान मोर्चा के अध्यक्ष गोनी कुमार राय, रामपुर के बीडीसी बिनोद राय, कार्यसमिति सदस्य अशोक तिवारी, संजय राय, सुनील राय, रवि शंकर चौबे व अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view