Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    नदी किनारे छिपा कर रखा था शराब 2041 बोतल बरामद

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-रविवार की देर रात गंगा नदी के किनारे शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला कर भारी मात्रा में शराब जब्त की गई।इस कार्य में औद्योगिक व यूपी की नरही थाना की टीम ने संयुक्त रूप से काम किया।
     वही नाव के माध्यम से औद्योगिक पुलिस 49 कार्टन में रखें 2,401 बोतल शराब अपने साथ लेकर आयी। जबकि ट्रैक्टर की आधा ट्राली से अधिक माल नरही थाना अपने साथ ले गई। इस अभियान में कोई भी तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लगा।
    इसकी जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने  बताया कि सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के मझरियां गांव के समीप गंगा नदी के माध्यम से शराब की खेप लाई जा रही है। तुरंत ही टीम तैयार कर गंगा घाट पहुंचे। वही सुचना मिली की गंगा पार के कुछ इलाका जो दियारा क्षेत्र में जमीन के अंदर शराब छुपाकर रखी गई है। तुरंत ही एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को सूचित करते हुए टीम गंगा नदी पार कर गई। सहायता के लिए एसपी महोदय ने यूपी के बलिया के पुलिस अधिकारियों से बात कर नरही थाना को सपोर्ट के लिए भेजा। देर रात बालू के रेतों को हटाकर कई जगह जांच की गई। इसी दौरान बालू के नीचे दबाकर रखे भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view