Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    मंत्री हरी झंडी दिखा शुरू किये बक्सर- दिल्ली बस सेवा

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-बक्सर से अब दिल्ली जाना आसान हो गया। पहले दिल्ली जाना हो तो ट्रेन था लेकिन अब बस की भी सुविधा उपलब्ध हो गई। अत्याधुनिक तकनीक से लैस बसों के परिचालन का शनिवार को विधिवत शुभारंभ परिवहन मंत्री संतोष निराला एवं सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने हरी झंडी दिखाकर किया। उद्घाटन के बाद मंत्री संतोष निराला एवं स्थानीय विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने कुछ दूर तक एक साथ बैठकर बस का सफर भी किया।
     मौके पर आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि सरकार जनता की सेवा के लिए कृतसंकल्पित है। मुख्यमंत्री की पहल पर शुरू हो रही इस बस सेवा के परिचालन से जिले समेत पूरे बिहार वासियों को काफी सहूलियत होगी। उन्होंने बताया कि यह बस पूरी तरह से वातानुकूलित तथा आरामदायक एडजेस्टेबल सीटों से युक्त हैं। 54 सीटर बस में बस में 4 डायमंड सीटें हैं, जो अत्याधिक आरामदायक बनाई गई हैं।
     गाजियाबाद जाने वाली बस से प्रतिदिन दो बजे खुलेगी बक्सर से खुलकर मोहनिया, वाराणसी, प्रयागराज, कानपुर, इटावा, आगरा तथा नोएडा होते हुए अगले दिन सुबह में गाजियाबाद पहुंचेगी। वहीं, वापसी के क्रम में भी गाजियाबाद से यह बस तकरीबन दो बजे बक्सर के लिए प्रस्थान करेगी।

     परिवहन विभाग के प्रशासक अनंत नारायण, विध्याचल कुशवाहा, विनोद सिंह, अशोक यादव, रामाशंकर यादव, भरत मिश्रा, अमरेश कुशवाहा, विजय कुशवाहा, उपेंद्र कुशवाहा, राजू यादव मौजूद रहे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view