Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    वैदिक मंत्रोच्चार के बीच दाँत अस्पताल का हुआ शुभारम्भ

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-13 मार्च दिन बुधवार को शुभ-मुहूर्त में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ "न्यू ओरो डेंटल हेल्थ केयर सेन्टर" नामक आधुनिक दाँत अस्पताल का डुमराँव में आधारशिला रखा गया। यह अस्पताल विशेष रूप से मुख एवं दाँत रोगियों की आधुनिक तकनीक से इलाज करने हेतु डुमराँव स्थित महाराजा पेट्रोल पम्प के पास पाल कम्प्लेक्स में खोला जा रहा है।
    इस आधुनिक दाँत अस्पताल का समहूत इसके संस्थापक डॉ हिमांशु पाण्डेय अपने धर्मपत्नी के साथ हिन्दू धर्म के आराध्य देवता श्री गणेश जी की पूजा अर्चना करते हुए किये। इसके उपरान्त संस्थापक के सगे-सम्बन्धी एवं परिजनों के मौजूदगी में पूरे विधि-विधान के साथ उपरोहित द्वारा श्री सत्यनारायण कथा का वाचन किया गया,इस दरम्यान पूजा स्थल हर हर महादेव के जयघोष से गुंज्यमान होता रहा। ततपश्चात,पूजा समापन के उपरान्त डॉ हिमांशु ने बताया कि उनका यह अस्पताल सुमित्रा महिला  कॉलेज रोड में खोला जाना था किन्तु, अस्पताल की सुविधानुसार वहाँ जगह कम पड़ रहा था इसलिए अस्पताल को महाराजा पेट्रोल पम्प के पास पाल कम्प्लेक्स में शुरू करने का निर्णय लिया गया और आज इसका प्रारम्भिक पूजा किया गया। उन्होंने बताया की हमारी अस्पताल की भव्य उद्धघाटन समारोह अभी होना बाकी है जो होली के आस-पास के दिनों में निश्चित होगा। उन्होंने ये भी कहा कि उनके यहाँ मुख एवं दाँत रोगियों की सफल इलाज के लिए हर तरह की सुविधाएं मौजूद रहेंगी।

    आपको बता दें कि इस अस्पताल की विशेषता यह है कि डॉ हिमांशु के न्यू ओरो डेंटल हेल्थ केयर सेन्टर ISO संख्या 9001:2015 से मान्यता प्राप्त होने के साथ जिले का एकलौता डेंटल हेल्थ केयर सेंटर है ऐसे मान्यता प्राप्त दाँत अस्पताल जिले में इसके अलावा दूसरा नही है। इस अस्पताल के मुख्य चिकित्सक डॉ हिमांशु पाण्डेय इससे पहले पटना के सरकारी कॉलेज एवं अस्पताल में भूतपूर्व चिकित्सक रह चुके है।

    इस दौरान शहर के प्रमुख चिकित्सक डॉ आलोक पाण्डेय, डॉ सुनील तिवारी साथ में शिक्षा क्षेत्रो से जुड़े राकेश पाण्डेय, तिलकधारी पाण्डेय, मनोज पाण्डेय, विश्वनाथ मिश्रा,उमेश श्रीवास्तव एवं भोजपुरी जगत के प्रसिद्ध गायक सह अभिनेता गोपाल राय, कार्तिक राय, न्यू चाहत रेस्ट्रोरेंट के मालिक विकास सिंह,गिट्टू तिवारी और समाजसेवी डमडम राय समेत तमाम बड़े चेहरे मौके पर मौजूद रहे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view