Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    महिला किसी क्षेत्र में नही है पीछे,बस आत्मा शक्ति को मजबूत करने की है जरूरत- महिला थाना प्रभारी

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-बक्सर:- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चौसा इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बालिका उच्च विद्यालय चौसा में बदलते परिवेश में महिलाओं की भूमिका विषय पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया।
     कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बक्सर महिला थाना प्रभारी श्रीमती सुशीला कुमारी एवं बक्सर एवं भोजपुर के विभाग संयोजक दीपक यादव उपस्थित रहे ।
    कार्यक्रम का शुरुआत विद्या की देवी मां सरस्वती एवं युवाओं के प्रेरणा स्रोत स्वामी विवेकानंद के तेल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया ।
    मौके पर छात्राओं को संबोधित करते हुए महिला थाना प्रभारी सुशीला कुमारी ने कहा कि महिला किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है। बस उसे अपने आत्म शक्ति को मजबूत करने की जरूरत है। और सामाजिक कुरीतियों को मिटाने एवं प्रतिनिधित्व करने की जरूरत है ।
     मौके पर उपस्थित  विभाग संयोजक दीपक यादव ने कहा कि आज  अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस  महिलाओं के शौर्य पराक्रम एवं साहस को याद करने के लिए मनाया जाता है।  आज देश की विदेश मंत्री  रक्षा मंत्री  जैसे कई महत्वपूर्ण  पदों पर आसीन महिला  भारत के गौरवशाली इतिहास को आगे बढ़ाने में लगी हुई हैं।  हमारा देश अतीत से महिलाओं का सम्मान करते आ रहा है। और हम सबों को भी  अपने  अंदर  एवं  समाज में  महिलाओं की  सम्मान करने की  सोच  सबके बीच  उत्पन्न करने की जरूरत है। कार्यक्रम के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चौसा की छात्राओं ने महिला थाना प्रभारी को अंग वस्त्र एवं वृक्ष देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन विभाग प्रमुख नवीन तिवारी ने किया उक्त अवसर पर पर शालिनी कुमारी अंजली कुमारी निधि साक्षी ज्योति प्रखंड प्रमुख हरेंद्र कुमार प्रखंड संयोजक अमन कुमार सोनू दुबे अनीश समेत कई लोग मौजूद रहे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view