Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    अनुमंडल के 879 दबंगो पर धारा 107 लगाने के फिराक में प्रसाशन

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से कराने हेतु डुमराँव अनुमंडलाधिकारी के द्वारा पहले चरण में अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न थानों में कुल 879 लोगों पर धारा 107 के तहत कार्रवाई करने के लिए अनुमंडल प्रशासन के तरफ से प्रतिवेदन भेज दिया गया है। थानेदारो को CCA Act के तहत चुनाव में किसी प्रकार का खतरा न रहे इसके लिए क्षेत्र के दबंगो को जल्द चिन्हित कर कार्रवाई करने का टॉस्क दे दिया गया है।

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोरानसराय थाना क्षेत्र से कुल 59 लोगों से बंधपत्र भराया गया है। जबकि और दूसरे थानाध्यक्षओ से इस कार्य में तीव्रता लाने एवं अविलम्ब बंधपत्र भरवाने का टॉस्क दिया जा चुका है। अनुमंडल पदाधिकारी हरेन्द्र राम ने क्षेत्र के सभी थानों में भेजी गई दबंगो की सूची की जानकारी कुछ इस प्रकार से दी। नया भोजपुर के ओपी क्षेत्र में 78, कृष्णाब्रह्म थाना में 44, मुरार में 29,वासुदेवा में 15, नावानगर 38,सिकरौल 132, सिमरी 110,तिलक राय के हाता 75, रामदास राय के डेरा ओपी 10, ब्रह्मपुर 54,चक्की ओपी 124, नैनीजोर 29, बगेन में 22 और कोरानसराय थाना में कुल 119 लोगों पर धारा 107 के तहत कार्रवाई की गई है।
    अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए चुनाव को भयमुक्त वातावरण में चुनाव करवाने के लिए प्रशासन प्रतिबद्ध है। इसके लिए तमाम जरूरी कदम उठाये जा रहे है ताकि मतदाता निर्भीक हो कर अपने मतदान का प्रयोग करे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view