Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    ट्रेन के चपेट मे आया जवान, मौत

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-दानापुर रेल मंडल अंतर्गत टुड़ीगंज स्टेशन एवं वीर कुंवर सिंह धरौली हाल्ट के बीच अज्ञात ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई।
    मिली जानकारी के अनुसार असम राइफल के 29 वर्षीय जवान बब्लू कुमार शनिवार को किसी काम से डुमरांव गया था। जहां शाम के समय अपने गांव धरौली आने के लिए पैसेंजर ट्रेन में सवार हुआ था। जैसे ही ट्रेन टुड़ीगंज स्टेशन पहुंची कि वह वीर कुंवर सिंह धरौली हाल्ट समझ टुड़ीगंज स्टेशन पर ही ट्रेन से उतर गया। उसके बाद पैदल ही अप लाइन से होकर धरौली हाल्ट के लिए जाने लगा। इसी दरम्यान सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उक्त जवान की मौत हो गई। यह हादसा किस ट्रेन से हुआ है, इसका पता नहीं चल पाया है। बताया जाता है कि असम राइफल का जवान नौकरी छोड़कर आठ माह से घर पर ही रहा था।
    घटना की सूचना मिलते ही रविवार को बक्सर जीआरपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी। जीआरपी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि कहा कि शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया है।पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शौप दिया जायेगा | इधर परिजनों को रो रो कर बुरा हाल हुआ है |
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view