Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    बजट : किसी ने बताया चुनावी भाषण तो किसी ने बताया लाभकारी

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रवक्ता गोलू सिंह ने अपने पार्टी के द्वारा पास किए गए बजट को जनता के लिए बहुत ही लाभकारी बताया।
    उन्हनो ने कहा कि यह बजट गरीब ,मजदूर,किसान और मध्यम परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए किया गया।
     और वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने साफ किया कि जिनकी कर योग्‍य आमदनी 5 लाख से ज्‍यादा है, उन पर पुराना स्‍लैब ही लागू होगा.  5 लाख तक की कर योग्‍य आय पर ही टैक्‍स छूट मिलेगी. वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने साफ किया कि जिनकी कर योग्‍य आमदनी 5 लाख से ज्‍यादा है, उन पर पुराना स्‍लैब ही लागू होगा. वही,कृष्ण कुमार चौधरी छात्र राजद उपाध्यक्ष ने बताया कि केन्द्र सरकार के अंतरिम बजट देश के सामने मौजूद कृषि संकट,बेरोजगारी,शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे जनपछिय सवालो का हल खोजने मे पूरी तरह असफल है!इस बजट मे मजदूर -किसानो और  आमलोगो की और  परेशानी बढेगी!
    और यह बजट निराशाजनक है क्योकी देश की जनता को मालूम है की ये चुनावी भाषण है और इसमे जितने भी प्रस्ताव दिए गए है,वे जुमलों के अलावा कुछ नहीं हैं! और वही, बबलू शर्मा युवा जदयू सिमरी अध्यक्ष सह फ्रेंड्स ऑफ अशोक चौधरी जिला अध्यक्ष ने बताया की माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी इस ऐतिहासिक बजट में किसानों उनन्ति से ,कारोबारी की प्रगति तक,इनकम टैक्स से लेकर हेल्थ केयर तक साथ साथ प्रधानमंत्री किसान योजना के अंतर्गत किसानों को प्रति वर्ष 6000 देने का निर्णय लिया गया इस ऐतिहासिक बजट की माननीय प्रधानमंत्री  को बहुत बहुत धन्यवाद देता हूँ साथ ही साथ वित मंत्री पीयूष गोयल को धन्यवाद देता हूं, जो इस तरह का निर्माण लिया ।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view