Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    नेशनल चैंपियनशिप में ब्रांज मेडल जीत, विकास ने जिले का नाम किया रौशन

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-इटाढ़ी प्रखंड के भखवा निवासी शेषनाथ चौबे के पुत्र पहलवान विकास कुमार चौबे ने अंडर-19 स्कूली नेशनल चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीत अपने जिले का नाम रौशन किया है ।
           29 जनवरी को महाराष्ट्र के कोल्हापुर में आयोजित नेशनल स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करते हुए विकास ने 74 केजी भार वर्ग में ब्रॉन्ज मेडल जीत अपने राज्य का परचम लहराया ।
           इसकी जानकारी देते हुए बक्सर कुश्ती संघ के सचिव सह पटना आइजी टीम के कोच अरुण सिंह पहलवान ने कहा कि यह जीत बक्सर के जिलाधिकारी राघवेन्द्र कुमार सिंह के द्वारा पहलवानों को हर समय बढ़ाए गए हौसले एवं सकारात्मक सहयोग का परिणाम है ।
          युवा पहलवान विकास कुमार चौबे ने कैमूर में आयोजित राज्यस्तीय अंडर-19 स्कूली गेम प्रतियोगिता में अपने भार वर्ग में गोल्ड मेडल जीतकर नेशनल प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया था ।
           अपने जिले के होनहार पहलवान की इस शानदार जीत पर जिलेवासी झूम उठे । और युवा पहलवान विकास को बधाईयों का तांता लग गया । वहीं उनके पैतृक गांव भखवा के ग्रामवासी अपने लाल के इस कामयाबी पर फुले नहीं समा रहे हैं ।
          पहलवान विकास के इस शानदार जीत पर बक्सर जिला कुश्ती संघ के अध्यक्ष डा. रमेश सिंह ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है तथा भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी है । साथ ही बक्सर जिला कुश्ती संघ ने विकास के जिले में आगमन पर समारोह आयोजित कर सम्मानित करने का निर्णय लिया है ।
              अपने जिले के युवा पहलवान को बधाई देने वालों में बक्सर कुश्ती संघ के सचिव अरुण पहलवान, उपाध्यक्ष संतोष सिंह, कोषाध्यक्ष अमला पहलवान, संरक्षक दीनू सिंह, तथा मुख्य संरक्षक निर्मल पहलवान तथा समाजसेवी राजीव रंजन सिंह आदि शामिल हैं ।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view