Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    एकरार नगर ने कैथहर को सौ रन से हरा ,अगले राउंड में किया प्रवेश

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-चौसा प्रखण्ड के सरेंजा खेल मैदान पर सोमवार से आदर्श युवा क्लब के तत्वाधान में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसके तहत टूर्नामेंट का पहला मैच यूपी के एकरार नगर व राजपुर के कैथहर खुर्द के बिच खेला गया। जिसमे यूपी ने कैथहर को सौ रन से पीट कर मैच के अगले राउंड में प्रवेश किया। वही मनीष पाण्डे को बेहतर प्रदर्शन पर मैन ऑफ द मैच चुना गया।
    16-16 ओवर का टूर्नामेंट का पहला मैच का शुभारम्भ में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए यूपी की टीम  16 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए उसके जवाब में खेलने उतरी कैथहर की टीम दस ओवर में सभी विकेट गवा कर 79 रन पर आल आउट हो गई। जिससे यूपी की टीम सौ रन से मैच को जीत लिया। मनीष पाण्डेय को 31 रन बनाने व चार विकेट लेने पर बेस्ट प्लेयर चुना गया।
    मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि डा. मनोज कुमार यादव व महिला संस्थान की अध्यक्ष रंजना गुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया।  इस मौके पर खेलो में आरक्षण व सुविधा दिलाये जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि अब तक जितने भी खेल मंत्री बने लेकिन खिलाडीयो पर किसी का ध्यान नहीं रहा, न ही उन्होंने खेल मैदान की कोई फिक्र की। खिलाडियों को आगे बढ़ने में संसाधन मुख्य भूमिका निभाता है।
    मैच में अंपायर की भूमिका घनश्याम यादव व विमलेश यादव ने किया।
    मौके पर अतिथि के रूप में मुखिया सहाबु नट, बी डी सी सदस्य राम ईश्वर चौहान, सरपंच हरिहर चौहान,पुलिस मेंस शाहाबाद प्रक्षेत्र के लक्ष्मण सिंह, आयोजन कर्ता में उपेन्द्र यादव, संतोष यादव, कुंदन जायसवाल, राकेश यादव, अखिलेश यादव, छोटू, भीम,चंदन, राजा, रोहित, सौरव, राजू यादव, रतेंद्र, चुनमुन यादव, बिट्टू आदि लोग शामिल थे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view