Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    स्वच्छता मिशन पर बेहतर नाटक प्रस्तुत करने पर संटू मित्रा को किया जाएगा सम्मानित

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-डीके कॉलेज डुमराव के राष्ट्रीय स्वयं सेवकों द्वारा स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर नेशनल यूथ विक मनाया गया । जिसके तहत विवेकानंद के जीवन एवं आदर्श दर्शन पर संगोष्ठी आयोजित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता डीके कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ धीरेंद्र कुमार सिंह ने की । कार्यक्रम की शुरुआत स्वामी विवेकानंद जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर की गई ।
    कार्यक्रम का नेतृत्व मंच संचालन कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ रमेंद्र कुमार सिंह ने की । इस संगोष्ठी में सत्यम कुमार सत्यम कुमारी शबनम एवं ममता ने अपने विचार व्यक्त किए जिनको 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा । साथ ही स्वच्छता मिशन के लिए संटू मित्रा को बेहतर नाटक अदाकारी के लिए सम्मानित करने की घोषणा की गई । अभिजीत को वन ऑल वर्क के लिए चुना गया तथा सर्व संपत्ति से यह निर्णय लिया गया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर जितने भी स्वयं सेवक स्वच्छता मिशन में सम्मिलित थे सम्मानित किया जाएगा । कार्यक्रम में प्रोफेसर एसएन राय  प्रोफेसर सरोज राम,  प्रशांत  तथा अखिलेश्वर  ने संबोधित किया।
    मौके पर उदय कुमार, चंदा कुमारी ,पूजा कुमारी बंदना कुमारी, ममता कुमारी सुजीत सिंह ,रोहित तिवारी एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view