Subscribe to Buxar upto Date News:
  • Breaking News

    buxar upto date news- ट्रेन मे मिली महिला का शव ,यात्रियों में मच गया हड़कंप

    बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-रविवार को दानापुर-पंडित दिन दयाल उपाध्याय रेलखंड से गुजरने वाली अप श्रमजीवी एक्सप्रेस में एक महिला का शव मिलने से यात्रियों में हड़कंप मच गया. यात्रियों में इसकी सूचना कंट्रोल को दिया. जिसके बाद शव को बक्सर स्टेशन पर जीआरपी के द्वारा उतारा गया. साथ ही पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं मृतका की पहचान नहीं हो पायी है.

    बताया जाता है कि राजगीर से चलकर दिल्ली को जाने वाली अप श्रमजीवी एक्सप्रेस जैसे ही राजगीर से खुली तभी यात्रियों ने एस 9 में एक अधेड़ महिला का शव देखा. शव मिलने की सूचना मिलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. इसके बाद यात्रियों ने इसकी सूचना कंट्रोल को दिया. सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया.
     इसकी सूचना बक्सर कंट्रोल को दिया. इसके बाद बक्सर जीआरपी ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गया.
     रेल एसपी अशोक सिंह ने बताया कि शव को बक्सर में उतारा गया. महिला की पहचान के लिए सभी थानों में फोटो भेज दिया गया है. ऐसे देखने मे महिला भिखारन लग रही है. उन्होंने बताया कि शव राजगीर से बोगी में आ रही थी. इसका भी पता लगाया जा रहा है.
    https://drive.google.com/file/d/1R8rvtPijg0C4duKxbK6hUoCoqtU3ZuQ5/view